OnePlus Ace 2 Latest Version: ओप्पो और वीवो जैसी फोन कंपनी को कड़ी टक्कर देने आ गया है OnePlus का यह नया स्मार्टफोन. भारतीय बाजार में चाइनीस फोन कंपनियों के एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर वाले स्मार्टफोन मौजूद है. इसी कड़ी में सभी को जबरदस्त टक्कर देने के लिए वनप्लस ने अपना नया हैंडसेट लॉन्च कर सबकी नींद उड़ा दी है.

इस खबर में हम बात कर रहें है OnePlus Ace 2 Latest Version समर्टफोन की. इस फोन में आपको जबरदस्त और शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं. इसी के साथ ही दमदार बैटरी और कम कीमत में यह आपको उपलब्ध मिलेगा. आइए जानते है विस्तार से OnePlus Ace 2 Latest Version समर्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

OnePlus Ace 2 Latest Version Features

सबसे पहले आपको इस फोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी के बारे में बता देते हैं. इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. बाकी के दो कैमरे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के होंगे. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 mah बैटरी दी गई है. इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले 6.74 इंच की AMOLED डिस्प्ले है. स्टोरेज के मामले में इस फोन में आपको 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलेगा.

इसके अलावा बता दें, यह फोन भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होने वाला है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है. जैसे ही इस फोन को लॉन्च करने की डेट सामने आएगी उसके बाद ही इसकी कीमतों का खुलासा हो पाएगा. इस फोन में आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलने वाली है यह भी अभी पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है. जैसे ही वनप्लस के इस फोन को लेकर कोई नई अपडेट मिलेगी तो हम आप तक जरूर पोहचाएंगे.