Yamaha ने मस्त फीचर्स, किलर लुक, दमदार इंजन, देखे कीमत और माइलेज के साथ मार्केट में ये धांसू बाइक निकाली है। Yamaha को हमेशा से ही उसके दमदाक इंजन के कारण जाना जाता है। यदि आप भी एक अच्छी बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक जबरदस्त बाइक यामाहा MT-15 के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए अब आपको इसके जबरदस्त फीचर्स और माइलेज के बारे में बताते हैं…

Yamaha MT-15 का इंजन

आमतौर पर लोग जब बाइक खरीदने जाते हैं तो बाइक के लुक के साथ उसका इंजन सबसे पहले चेक करते हैं। तो ऐसे में Yamaha ने MT-15 बाइक निकाली है, ये दिखने में मस्कुलर है और इसकी परफॉरमेंस भी जबरदस्त है। इस बाइक में आपको नया अपडेटेड इंजन 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड दिया जा रहा है जो 18.1hp का पावर और 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल फेयरबॉक्स के साथ जोड़ा है, और अगर हम इसके माइलेज की बात करें तो ये 56.87 km/l तक का माइलेज दे सकती है।

Yamaha MT-15 का लुक

इस बाइक के लुक के बारे में बात करे तो इसमें ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर, मस्कुलर फ्यूल टैंक और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया है जो इस बाइक की खूबसूरती को और बढ़ाता है।

Yamaha MT-15 के फीचर्स

Yamaha MT-15 में आपको मॉडर्न और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और SMS अलर्ट, साइड स्टैंड अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, Y-कनेक्ट, डुअल-चैनल ABS और स्पीडोमीटर के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई एडवांस टेक्नॉलजी वाले फीचर्स शामिल हैं।

Yamaha MT-15 की कीमत

Yamaha MT-15 बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 1.65 लाख रूपये तय की है। बेहतरीन फीचर्स वाली ये बाइक KTM, DUKE, Apache और Pulsar जैसी बाइक्स को टक्कर दे रही है। मार्केट में इस बाइक के आपको कई सारे बेहतरीन कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।