नई दिल्ली: दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा को आज कौन नहीं जानता. सलमान खान के साथ दबंग फिल्म में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस है. सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा काफी अच्छे एक्टर और जाने-माने अभिनेता है लेकिन फिर भी सोनाक्षी ने अपने पिता के दम पर नहीं बल्कि अपने खुद के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाया और तरक्की की. सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म दबंग इस कदर सुपर डुपर हिट गई उसके बाद से ही सोनाक्षी बॉलीवुड के एक ऐसे मुकाम पर जा पहुंची जहां पर आज उनका नाम बॉक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ के क्लब में शामिल है और ये नाम पहला नाम है जो भारतीय अभिनेत्री की लिस्ट में इस बॉक्स ऑफिस में शामिल हुआ है.

वही बात अगर करें सोनाक्षी सिन्हा के पहले हीरो सलमान खान यानी अपने भाई जान की तो अभी कुछ ही दिन पहले यानी बीते 2022 के आखिरी महीने में भाईजान का जन्मदिन मनाया गया था. उस जन्मदिन में सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुई थी. वैसे तो सलमान खान से हमेशा मीडिया यही पूछती नजर आती है कि आखिर कब बॉलीवुड के भाईजान शादी करने वाले हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ मीडिया में कई इस तरह की न्यूज़ चली जिसमें यह दिखाया गया कि सलमान और सोनाक्षी का अफेयर चल रहा है, और यह तक दिखाया गया कि उन्होंने छिपकर शादी भी कर ली है. यहां तक की सलमान और सोनाक्षी दोनों की शादी वाली तस्वीरें भी काफी वायरल हुई.

जब हमने पूरा सच जानने की कोशिश की तो हमें पता चला कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और जो खबरें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के अफेयर के बारे में चल रही हैं वह सरासर झूठ ही है. Fact Check में पता चला है कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी वाली फोटो किसी ने एडिट कर के सोशल मीडिया पर डाल दी थी. उनकी शादी की खबरें महज एक अफवाह है. सलमान खान और सोनाक्षी की कोई शादी नहीं हुई है और अभी भी सलमान खान यानी कि भाईजान अविवाहित ही है.