salmaan

पति जब अपनी पत्नी के लग्जरी शौक पूरे नहीं कर पा रहा था. तब पत्नी नहीं उठाया गलत कदम. महिला ने लग्जरी लाइफ जीने के लिए और अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए मार्बल व्यापारी के साथ रिश्ता बनाया. तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे. व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाया. और अपने शौक पूरे करे. व्यापारी सोचता रहा कि शायद महिलाओं से प्यार करती है. परंतु महिला सिर्फ अपने लग्जरी शौक को पूरा कर रही थी.

महिला ने व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के समय एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. फिर उसमें व्यापारी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और से 23 लाख रुपए की डिमांड की. इसके बाद व्यापारी को सारा खेल समझ आ गया. वह हनी ट्रैप में फस गया था. व्यापारी ने फिर महिला को पैसे भी दे दिए परंतु महिला उन पैसों से नहीं मानी. फिर महिला ने 50 लाख की दोबारा डिमांड करी. व्यापारी को लगा कि अब वह आत्महत्या कर ले. परंतु व्यापारी की बहन ने उसे आत्महत्या करने से रोक लिया और वह पुलिस के पास पहुंच गई. फिर पुलिस ने पूरे मामले की जांच करें और हनी ट्रैप का खुलासा किया.

जानिए पूरा मामला

22 अप्रैल को मकराना के बोल्डको की ढाणी निकासी मार्बल व्यापारी बिना बताए अपने घर से बाहर चला गया. 23 अप्रैल को उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई गई. परंतु एक अप्रैल को व्यापारियों और उसकी बहन पुलिस स्टेशन पहुंच गई. व्यापारी आत्महत्या के लिए घर से बाहर गया था परंतु वह जयपुर में रहने वाले अपनी बहन से मिलने गया. बहन के पास जाकर उसने अपनी पूरी आपबीती अपनी बहन को बताई. सुनते ही बहन उसको पुलिस के पास लेकर आए.

सुनकर चौक उठेंगे

मामले की जांच करते समय पुलिस के पास एक चौंकाने वाली कहानी आई. दरअसल गुणावती निवासी रेखा कुंवर और उसके पति विक्रम सिंह झोपड़ी नुमा में रहते थे और जिंदगी कंगाली में चल रही थी. रेखा ने वहीं पर जनरल स्टोर और एक ब्यूटी पार्लर खोल लिया था.रेखा आलीशान मकान में रहने के ख्वाब देखती थी. मार्बल कंपनी में पत्थर काटने वाला पति उसके ख्वाब पूरे नहीं कर पा रहा था. तब रेखा ने अपनी खूबसूरती को हथियार बनाकर यह गलत कदम उठाया. वे तीन साल पहले मार्बल कारोबारी के संपर्क में आकर अपनी खूबसूरती से व्यापारी को जाल में फंसा लिया. पूरी साजिश में रेखा के दोस्त शोतान सिंह ने उसका साथ दिया. शोतान सिंह के साथ मिलकर वीडियो शूट कराया और फिर व्यापारी को ब्लैकमेल करवाने लगी. जब व्यापारी ने उसे 23 लाख रुपए दे दिए तब रेखा ने अपना आलीशान घर बनवाना शुरू कर दिया. उनका लालच और बढ़ता गया, रेखा ने दोबारा शोतान सिंह की मदद से 50 लाख रुपए की डिमांड की.

पति ने बताया कि उसकी पत्नी व्यापारी को भाई बताती थी

पूछताछ के दौरान महिला के पति ने बताया कि, वह मार्बल कारोबारी को अपना भाई बताती थी. कारोबारी का उसके घर आना जाना था परंतु उसके पति को यह नहीं पता था कि उसकी पत्नी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती है. पति ने बताया कि जब रेखा घर में पैसे लेकर आती थी तो पूछने पर बोलती थी कि उसके भाई ने पैसे दिए है. फिर पुलिस ने रेखा और उसके दोस्त शैतान सिंह और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया.

Latest News