Honda PCX 160 Scooter:  होंडा की स्कूटर कितनी लाजवाब होती है ये शायद सभी लोग जानते हैं. लेकिन आप में से बहुत क लोग इस बात को जानते हैं कि होंडा की एक नयी स्कूटर मार्किट में तहलका मचाने वाली है. जी हाँ इस सकूटर का लॉन्च और फीचर्स दोनों ही जबरदस्त है. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे हैं उस स्कूटर का नाम है Honda PCX 160. चलिए आपको इसके कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Honda PCX 160 लुक

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर का लुक सबसे ज्यादा लग मिलेगा. आप अगर इस स्कूटर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं तो ये बाइक सबसे अच्छी ऑप्शन है. इस स्कूटर में राइडर की सीट को बहुत ही कम्फर्टेबल बनाया गया है. आपको इस स्कूटर में कई सारे LED हेडलाइट्स मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस स्कूटर में स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर मिलते हैं जो इस लुक को और भी ज्यादा ट्रेंड वाले बनाते हैं.

Honda PCX 160 फीचर्स

बात अगर इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस Honda PCX 160 स्कूटर में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स मिले हैं. आपको इसमें 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी दिया गया है. इतना ही नहीं आपको इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेडमिलते हैं. सेफ्टी के लिएआपको इस स्कूटर में CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. आपको इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. आपको इस स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगे मिलते है.

Honda PCX 160 की कीमत

बात अगर Honda PCX 160 स्कूटर के कीमत की करें तो बता दे ये Honda PCX 160 स्कूटर को अभी अभी इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है. वहां पर इस स्कूटर की कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है. बात अगर भारत की करें तो कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है की ये बाइक 2024 तक लॉन्च हो जाएगी.