Friday, January 27, 2023
HomeTrendingHaryanvi Dancer Sunita Baby Dance: अदाओं से ही सुनीता बेबी ने ताऊ...

Haryanvi Dancer Sunita Baby Dance: अदाओं से ही सुनीता बेबी ने ताऊ को झिंझोड़ा, बूढ़ों ने मटकाई कमर

हरयाणवी डांसर सुनीता बेबी ने अपनी अदाओं से ताऊ को झिंझोड़ दिया। स्टेज पर नाच रही सुनीता को फॉलो करते हुए ताऊ भी कमर मटकाने लगे। हरियाणा और राजस्थान में स्टेज शो का काफी ज्यादा चलन है। राजस्थान में कंचन सपेरा और ममता वाजपेयी ने काफी सुर्खियां बंटोरी। हरियाणवी गानों की धूम देश के हर कोने में मची हुई है। परफ्यूम लगावे चुन्नी में ‘ गाना उत्तराखंड में भी काफी चल रहा है। हरियाणवी गानों पर डांस करने के लिए किसी को फॉलो करना जरुरी होता है। हरियाणवी गानों पर डांस के लिए सपना चौधरी के बाद नाम आता है सुनीता बेबी का। सुनीता बेबी ने हरियाणा के साथ साथ हिंदी गानों पर भी जानकर डांस शोज किये हैं।

Haryanvi Dance

सुनीता बेबी और सपना चौधरी में सिर्फ एक फर्क है। सपना चौधरी के डांस में कुछ ज्यादा आकर्षक मूव्स नहीं देखने को नहीं मिलते। लेकिन सुनीता बेबी के झटकों में बड़ा ही जादू है। सुनीता बेबी की आँखों के इशारे किसी को भी मोह सकते हैं। सुनीता बेबी डांस में इस कदर हदें पार देती है, कि लोग उन्हें देखने दूर से भी आते हैं। हिलता बदन और झुकती कमर से जो डांस निकलता है, वह किसी भी उम्र के पुरुष को विचलित कर सकता है।

सुनीता बेबी का विचलित कर देने वाला डांस

सुनीता के हरियाणवी गानों पर किए जाने वाला डांस काफी मोहक होता है। हर उम्र के युवा इस डांस को देखकर विचलित हो जाते हैं। एक एक मूव्स बूढ़ों के पसीने ला देता है। इंडिया में अब हरियाणवी गानों की धूम जुलाई तक मची रहेगी। मकर सक्रांति हो या शादी का सीजन, सभी हरियाणवी गानों को प्राथमिकता देने लगे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments