आज के दौर में सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल होते देखें जाते हैं। इनमें से जिन कैटेगिरी के वीडियो सबसे अधिक वायरल होते हैं, उनमें दूल्हे तथा दुल्हन के वीडियो सबसे ज्यादा होते हैं। आजकल के समय में जैसे यह ट्रेंड सेट हो चुका है। जिसमें दुल्हन की ब्राइडल एंट्री डांस करते हुए या दूल्हे को स्टेज पर प्रपोजल देते देखा जाता जा सकता है। खैर हालही में वीडियो सामने आया है। जिसमें दुल्हन के कारण दूल्हे को शर्माते हुए देखा जा सकता है।

सनी लियोनी के गाने पर दुल्हन ने दिखाया अपना जलवा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने दूल्हे राजा को मेहमानों के सामने लाकर खड़ा कर दिया है। इसके बाद दूल्हे के हाथ में एक गुलाब का फूल पकड़ा दिया है। यहां आप देख सकते हैं कि दूल्हा काफी नर्वस है ओर सभी के सामने शरमा रहा है। इसके बाद दुल्हन ने सनी लियोनी के गाने “मेरे सइयां सुपरस्टार…” पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। दुल्हन के जबरदस्त डांस को देखकर दूल्हा खूब शरमा रहा है।

जबरदस्त डांस को देख लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.इसमें आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने फ़िल्मी गाने पर बेहतरीन डांस किया है। जब की दूल्हा शरमा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर prabhatweddingvlogger नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। 1 जनवरी से अब तक इस वीडियो को लगभग 6 हजार लाइक मिल चुके हैं। बहुत से लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “सइयां सदमे में चला गया।” एक अन्य यूजर ने लिखा है कि “आखिर कौन से अखबार में आए हैं सइयां जी आपके।”