Friday, January 27, 2023
HomeTrendingगोल्ड मेडल मिला नहीं तो बॉडीबिल्डर ने की तोड़फोड़, अतिथि के उकसाने...

गोल्ड मेडल मिला नहीं तो बॉडीबिल्डर ने की तोड़फोड़, अतिथि के उकसाने के बाद कर दिया ये कांड

ये बात तो हम सब जानते है की किसी भी खेल में सिर्फ एक खिलाड़ी को या फिर एक टीम को ही जीत मिलती है. वही जो दूसरी टीम है वो हार जाती है. पर चाहे बात कुछ भी खेल लोगों के लिए एक इमोशनल भाव होता है. जो हार के बाद कई सारे खिलाडी के चेहरे पर देखने को भी मिलती है. कई बार तो हार के बाद खिलाडी कुछ ऐसा कर जाते है जिसके वजह से उनकी हरकत सुर्खियां बटोरने लगे. अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है.ये बात है बांग्लादेश की.

यहाँ पर नेशनल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप के दौरान जब एक खिलाडी सेकंड पोजीशन पर आया तो उसे गुस्सा गया है. इस गुस्से के वजह से उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसके वजह से ये सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

क्या है पूरी खबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये हादसा हुआ है बांग्लादेश की नेशनल बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का. दरअसल जो वीडियो वायरल हो रही है उस में दिख रहे खिलाडी का नाम है जाहिद हसन शुवो. उन्हें शुवो फाइनल राउंड के बाद दूसरे स्थान मिला. वो हार से काफी उदास थे. इनाम के तौर पर उन्हें जूसर मिक्सर मिला था. इस चीज़ को देखने के बाद उनका पाड़ा और चढ़ गया.

इन सब के बाद जब उन्होंने मंच पर रैफरी और फेरडेशन के अधिकारियों से कुछ कहना चाहा तो भी उन्हें साइड में खड़े रहने को कहा गया है. जिसके बाद तो वो अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाए. इसके बाद उन्होंने ऐसा किक मारा की उसके टुकड़े टुकड़े हो गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments