Google Update Feature:  नया साल शुरू हो चूका है. लोगों ने इस नए साल का स्वागत बहुत ही जोरो शोरो से किया. वही नए साल पर गूगल ने भी खुद को अपडेट कर लिया है. जी हाँ भी इस नए साल के लिए पुरे तरह से तैयार है. इस साल गूगल ने अपने में कुछ नए फीचर्स ला कर लोगों को हैरान कर दिया है. ये फीचर्स आपके एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदल कर रख देंगे. असल में कंपनी इन फीचर्स को लेकर बहुत एक्ससाइटेड है और इन्हे लॉन्च बभी करने वाली है. चलिए आपको इन फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

अपडेटेड फीचर्स

मल्टी सर्च फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे गूगल का ये नया फीचर आपको सर्चिंग मदद करेगा. जी हाँ अब आपको हर चीज़ टाइप कर के सर्च करनी की जरूरत नहीं है. बस आपको स्क्रीनशॉट लेना है और आप वहां से डायरेक्ट सर्च कर सकते है.

डिजिलॉकर एंड्राइड सपोर्ट

ये फीचर आपके बहुत काम आने वाली है. आप इस फीचर्स के बदौलत फाइल्स को डिजी लॉकर में इंटीग्रेट कर सकते है और काम के वक़्त डायरेक्ट ही ऑनलाइन एक्सेस भी कर सकते हैं.

नया गूगल पे

इसके साथ ही अब गूगल पे का अपडेट वर्जन भी जल्द आने वाला है. इसमें आप यूजर्स की हिस्ट्री भी देख पाएंगे और बेहतरीन फीचर्स भी एक्सेस कर पाएंगे लेकिन ये सभी फीचर्स पेमेंट से रिलेटेड ही होने वाले है.

डॉक्टर राइटिंग

ये प्रॉब्लम तो हम सब के साथ है की डॉक्टर का प्रिसक्रिप्शन समझने में हमे बहुत दिक्क्त आती है. लेकिन अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. ये काम भी गगोल आपके लिए बहुत आसान करने वाला है. अब आप गूगल की मदद से डॉक्टर की हैंडराइटिंग समझने में मदद करेगी. ये मुश्किल से मुश्किल हैंडराइटिंग को आपके सामने आसान भाषा में पेश करेगा.