Avneet Kaur Viral Video: ये बात तो हम सब जानते है की सोशल मीडिया ओर एक्ट्रेस के फोटोज की बहार लगी हुई होती है. आये दिन आपको देखने को मिलेगा की सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज वायरल होती है. ये लोगों को इतनी पसंद आती है की लोग इन्हे खूब शेयर भी करते है. अभी हाल ही में एक एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अवनीत कौर है. आज उनका ये वीडियो सर्दी में गर्मी ला रहा है.

अवनीत ने किया घोड़े की सवारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है की लोग इसे खूब शेयर कर रहे है. अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो खुद बोल पड़ेगे की ये वीडियो कितना खूबसूरत है. ये आम लोगों को किसी मूवी का सीन लग रहा है. दरअसल अवनीत सफेद घोड़े पर बैठ हुई है और बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ रेगिस्तान में घूम रही हैं.

रेगिस्तान में बेहद हॉट अंदाज़ में दिखी अवनीत

बता दे इन एक्ट्रेस ने रेगिस्तान में वाइन कलर के फुल स्लीव्ज टॉप के साथ मैचिंग जॉगर्स पहने हुए थे. ये बात तो आपको भी माननी पड़ेगी कि रेगिस्तान में उन्होंने अपने हुश्न का जो जलवा बिखेरा है वो सच में काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि जिस इंसान ने ये बात बोली है की लकड़ियों के अच्छे दोस्त हिरे होते है वो कभी घोड़े से नहीं मिले होंगे.

इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अवनीत कौर कैसे अपने जुल्फों के साथ खेल रही है. वो अपनी घोड़े की सवारी को खूब एंजॉय हैं. लोग इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे है. लोगों ने कमेंट में अवनीत को दिल की इमोजी भेजी है तो कभी फायर की.