kangana ranaut
kangana ranaut

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (ananya pandey) ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनानी है। वह एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री दी है। उन्होंने 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था। लेकिन उनको भाई भतीजावाद के लिए काफी कुछ झेलना पड़ा था।

अनन्या पांडे वैसे तो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं राउंडटेबल के समय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ में स्टार के पर उनकी बातचीत के दौरान वह चर्चा में आ गई थी। लेकिन इस समय वह अलग ही चर्चाओं में बनी हुई है। बात कुछ यूं हुई कि कंगना रनौत ने कुछ समय पहले ही उनके टैलेंट का मजाक उड़ा दिया था और इससे वह अभिनेता कमाल रशीद खान यानी कि केआरके आ गए थे।

लेकिन कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के स्टार के यानी कि अनन्या पांडे, शनाया कपूर और जानवी कपूर जैसे अन्य स्टार्स को काफी खरी-खोटी सुनाई है। उनको उन्होंने उबले हुए अंडे के जैसा बता दिया है। यहां तक कि वह इस बात को भी कहती है कि इन स्टार किड्स से दर्शक कनेक्शन नहीं बना पा रहे हैं क्योंकि वह इंग्लिश में बात करते हैं और हॉलीवुड फिल्में भी देखा करते हैं।

यह विवाद तब शुरू हो गया जब दिव्या दत्ता, अर्जुन रामपाल के साथ-साथ धाकड़ फिल्म की टीम अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची और इस समय एक मजेदार चित्रण हुआ जब एक्सप्रेस कंगना रनौत ने अनन्या पांडे की नाक से जीभ को छूने वाला टैलेंट का मजाक बना दिया। जिसके बाद कंगना रनौत ने उनको बॉली बिंबो तक कह दिया।

कंगना के इस बयान से सोशल मीडिया पर नेटीजंस उनसे बहुत ही खफा हो गए हैं और कथित उत्पीड़न के लिए उन्हें खूब बातें भी सुना रहे हैं। अनन्या पांडे ने यह टैलेंट का खुलासा द कपिल शर्मा शो में कर दिया था। जिसके बाद कंगना के बाद में केआरके भी अनन्या का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस ट्वीट के मुताबिक कमाल रशीद खान ने कंगना का इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कंगना रनौत यह सही नहीं हो रहा है आपको इस तरह अनन्या का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। पूरी उतार दी बिचारी की।

Latest News