karan kundra
karan kundra

नई दिल्ली: करण कुंद्रा (karan kundra) भारतीय अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं और साथ ही साथ उन्होंने फिल्मों और टेलीविजन में भी काम किया है। उन्होंने एमटीवी रोडीज और एमटीवी लव स्कूल में भी अपना अच्छा प्रदर्शन दिया है इसीलिए उन्हें काफी माना भी जाता है। उनके फैंस भी उनको खूब प्यार देते हैं। लेकिन इस समय वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 3 में हिस्सा लेने के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं।

करण कुंद्रा (karan kundra) बिग बॉस 15 के दूसरे रनरअप बताए जाते हैं। इस जब बिग बॉस चल रहा था तब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का अफेयर बहुत ही सुर्खियों में बना रहा और इस समय भी वह दोनों हमेशा साथ में ही रहते हैं।

करण कुंद्रा (karan kundra) ने साल 2009 में कितनी मोहब्बत है 100 से अर्जुन पुंज की मुख्य भूमिका के रूप में अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। लेकिन 2009 के आखिरी में बेताब दिल की तमन्ना है के अंदर वीरू की मुख्य भूमिका अदा की थी। आहट में एक भूत राजकुमार के रूप में भी एक कैमियो भूमिका निभाने के बाद में उन्होंने 2010 में स्टार प्लस पर एक डांस रियलिटी शो जरा नच के दिखा में भी पार्टिसिपेट किया था।

उसके कुछ समय बाद ही कितनी मोहब्बत है सीजन टू के सीक्वल में अर्जुन सिंघानिया के रूप में करण कुंद्रा (karan kundra) ने काफी अच्छा शो चलाया था। इसके बाद में उन्हें गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस के अंदर होस्ट करने का मौका भी मिला था।

लेकिन इस समय करण कुंद्रा (karan kundra) ने इंडस्ट्री के अंदर एक नया नाम बना लिया है। उन्होंने अपने करियर के अंदर भी खूब कमाई भी की है। अपनी एक एपिसोड के लिए कम से कम 80,000 से 1 लाख तक की फीस ले लेते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण इस समय 15 से 20 करोड़ की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं।

करण (karan kundra) को महंगी चीजें और स्टाइलिश घड़ियां बहुत ही पसंद होती है। साथ ही साथ उनके पास बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और ऑडी जैसी कई महंगी और लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद है। साथ-साथ करण के पास हार्ले डेविडसन 48 बाइक भी मौजूद है।

Latest News