आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति महंगाई से त्रस्त है। LPG गैस सिलेंडर के दाम भी पिछले दिनों से लगातार बढ़ते जा रहें हैं। ऐसे में लोगों का बजट बिगड़ता जा रहा है लेकिन LPG गैस सिलेंडर को लेकर अब एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि अब आप LPG गैस सिलेंडर को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। बता दें कि अब आपके शहर में 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिल रहा है। आज हम आपको यही बता रहें हैं कि आप इसका लाभ किस प्रकार से ले सकते हैं।

587 रुपये में ले सकते हैं गैस सिलेंडर

जानकारी दे दें की अब हमारे देश में एक अन्य गैस का उत्पादन शूर हो चुका है। जिसको कंपोजिट गैस कहा जाता है। इसके सिलेंडर को आप काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। यह काफी हल्की गैस होती है। आपको बता दें कि इस गैस के सिलेंडर की सिलेंडर की शुरुआत देश के 22 राज्यों में हो चुकी है। अब अन्य राज्यों तक भी यह गैस सिलेंडर अपनी पहुँच बना रहा है। इसका वजन 14 किग्रा से कुछ कम होता है।

नोट कर लें बुकिंग नंबर

आप LPG गैस सिलेंडर को सिर्फ एक मिस्ड कॉल से बुक करा सकते हैं। यदि आप इंडेन कंपनी का नया कनेक्शन लेना चाहते हैं तो मात्र एक कॉल से आप कनेक्शन ले सकते हैं। इसके लिए आपको 8454955555 पर कॉल करना होता है। जसके बाद आपके दरवाजे पर ही आपको कनेक्शन की सुविधा मिल जाती है। यदि आप अपने शहर के लेटेस्ट दाम पता करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट https://iocl.com/Products/IndaneGas.aspx पर विजिट करना होगा। यहां से आपको आपके शहर के ताजा दाम पता चल जाएंगे।