Malaika Arora New Year Celebration:  इस नए साल के मौके पर सभी जश्न के माहौल में डूबे नज़र आये. बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी इस मौके पर खूब मस्ती करते हुए दिखे. इस बार मलाइका ने बहुत ही अनोखे अंदाज़ में नयी ईयर का सेलेब्रेट किया है. इस बार ना तो वो अपने बेटे के साथ दिखीं . ना तो अपनी बहन के साथ दिखी ना ही अपने माँ के साथ नज़र आयी. इस बार का नया साल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेलेब्रेट किया.

मलाइका ने अर्जुन को किया किस

आपकी जानकारी के लिए बता दे मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव हैं. वो लगातार खुद के बारे में पोस्ट शेयर करती हैं. इस नए साल के मौके पर उन्होंने सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इतना ही नहीं उन्होंने नए साल के पहले दिन अर्जुन कपूर संग प्यार में खोई नज़र दिखीं. अर्जुन ने प्यार के खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद किया.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन अब खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात करते हैं और एक दूसरे संग स्पेशल तस्वीर शेयर करने से भी नहीं कतराते.

कर सकते है इस साल शादी

फैंस के साथ साथ सबके मन में ये सवाल आ रहा है कि आखिर ये दोनों कब शादी करने वाले है. ऐसे में सवाल ये आ रहा है कि मलाइका और अर्जुन शादी के बंधन में कब बंधगे? ऐसे में मलाइका खुद भी ये बात बोल चुकी हैं कि वो अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस हैं और इस रिश्ते को एक कदम आगे ले कर जाएंगी. दरअसल मलाइका अरोड़ा 49 साल की हो गयी हैं और वही अर्जुन कपूर 37 साल के है. इन दोनों के बीच करीब 12 साल का फासला है.