मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन अदाकारा हैं। बॉलीवुड में उन्होंने काफी हिट फ़िल्में दी हैं। करोड़ों लोग उनके फैंन हैं। मलाइका अरोड़ा को उनकी फिटनेस के लिए भी बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी पसंद करते हैं। देखा जाए तो 48 वर्षीय मलाइका कहीं से भी ऐसी नहीं लगती हैं कि वे इतनी उम्रदराज हो चुकी हैं। मलाइका का उनके पति अरबाज खान से तलाक हो चुका है। अब वे अपने से 12 वर्ष छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं। इसी कारण वे सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं।

अर्जुन के साथ खुश है मलाइका

समय समय पर देखा गया है कि अर्जुन कपूर तथा मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। अर्जुन मलाइका की बहुत देखभाल करते हैं ओर उनका ध्यान रखते हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं तहा दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर एते हैं। मलाइका ने हालही में दिए अपने क इंटरव्यू में कहा था कि वे अर्जुन कपूर के साथ काफी ज्यादा खुश हैं। अर्जुन उनका काफी ध्यान रखते हैं ओर वे अर्जुन को बहुत चाहती हैं।

मलाइका ने बताये बैडरूम के राज

मलाइका ने हालही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन के साथ अपने बैडरूम सीक्रेट खोले हैं। उन्होंने बता कि “अर्जुन हर रात मुझे जवान महसूस कराते हैं। हमारे बीच कभी कभी लड़ाई भी हो जाती है तथा कभी कभी मजाक में मार पिटाई भी होती है।” आपको पता होगा की मलाइका ने कुछ समय पहले अपने पति से तलाक ले लिया था ओर अब वे अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है। अर्जुन मलाइका से 12 वर्ष छोटे हैं इसलिए दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन इससे इन दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। ये दोनों ट्रोलर्स पर ख़ास ध्यान नहीं देते हैं ओर अपने जीवन में मास रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को इनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं।