Nirahua-Amrapali-Romance:  भोजपुरी के गाने कितने ट्रेंड पर रहते हैं ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. लोग भोजपुरी गाने को खूब सुनना पसंद करते हैं. अब तो पूरे भारत में भोजपुरी गाने मशहूर है. हर राज्य के लोग इसे देखते हैं. अभी हाल ही में एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ और क्वीन आम्रपाली दुबे है.

लोग वैसे भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. ज्यादातर लोगों को लगता है कि ये दोनों एक्टर और एक्ट्रेस पति पत्नी है. जैसे ही इनकी कोई मूवी या गाना रिलीज़ होता है वो बहुत जल्दी वायरल हो जाते है. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस गाने पर दोनों रोमांस कर रहे हैं उस गाने का नाम ‘सामान चुनमुनियां’ है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये गाना निरहुआ चलल ससुराल में हैं.

Pawan Singh का सबसे हिट गाना - Akshara Singh - ढोढ़ी भरल पसीना से - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2021

सामान चुनमुनियां

बात अगर इस गाने की करें तो इस गाने को इंदू सोनाली और ओम झा ने गाय है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं और इस गाने का म्यूसिक ओम झा का है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे क्योंकि इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखने लायक है. गाने में दोनों ठुमके और डांस कर रहें है.इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है. कुछ लोगों को तो लगता है ये दोनों पति पत्नी है.

Samaan Chunmuniya | DINESH LAL YADAV, AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI HIT HD SONG 2017

इतना ही नहीं भोजपुरी गाना सामान चुनमुनिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को लोग बार बार देख रहे हैं। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ये गाना धूम मचा रहा है. इस गाने में आम्रपाली बहुत खूबसूरत लग रही हैं.