कॉमेडियन जाकिर खान को आप जानते ही होंगे। आज जाकिर खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी कॉमेडी का अंदाज बिलकुल अलग है। हालही में जाकिर खान ‘द कपिल शर्मा शो’ मन पहुंचें। उनके साथ में कुशा कपिला, ऋचा शर्मा तथा अन्य लोग भी थे। इन सभी लोगों ने अपने अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन किया ओर उन्हें खूब हंसाया।

जाकिर ने सांझा किये अपने अनुभव

इस दौरान जाकिर खान ने अपने पुराने अनुभवों के बारे में भी बताया। जाकिर खान उस समय को याद करते हुए कहते हैं जब वे कॉमेडी में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे “हमें बचपन में जॉनी भाई और राजू भाई की सीडी देखना पसंद था. स्कूल में पढ़ रहे थे तब लाफ्टर चैलेंज टीवी पर आना शुरू हुआ था।”

शो को देखने के बाद में जाकिर को लगता था की यह तो काफी आसान है ओर वे इसे कर सकते हैं। लेकिन जब जाकिर खान को वास्तव में मंच पर आकर कॉमेडी करने का मौका मिला तो वे अपने पहले अनुभव के बारे में बताते हुए कहते हैं कि “पहली बार मंच पर पहुंचा तो 2 मिनट के अंदर ही नीचे उतार दिया. दोस्तों और फैमिली के सामने आपकी कॉमेडी चल सकती है, क्योंकि वे जानते हैं कि आप किस संदर्भ में बातें कर रहे हैं।”

जाकिर ने की कपिल शर्मा के शो की तारीफ

जाकिर खान कहते हैं कि “अनजान लोगों को कहानी सुनाकर हंसाना काफी मुश्किल काम है। उन्होंने कपिल शर्मा के शो की तारीफ करते हुए कहा कि इस शो के माध्यम से आज कॉमेडी जगत के बहुत से सितारे जगमगा रहें हैं। जाकिर खान कहते हैं कि कॉमेडी को पहले इतना आवश्यक नहीं समझा जाता था लेकिन अब इस मंच पर आये बिना किसी फिल्म का प्रमोशन तक नहीं होता है।