सपना चौधरी आज की हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की बेताज बादशाह बनी हुई हैं। सपना के करोडो फैंस उनकी वीडियो के इंतजार में रहते हैं। जैसे ही सपना की कोई वीडियो रिलीज होती है। वह तुरंत वायरल हो जाती है। बिग बॉस में आने के बाद में सपना की पहचान को नई उड़ान मिली है। अब उनके फैंस की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है।

वैसे तो सपना हरियाणा से हैं लेकिन उनके फैंस देशभर में हैं इसीलिए उनके प्रोग्राम भी देश के अलग अलग प्रदेशों में होते रहते हैं। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग दूर दूर से आते देखें जाते हैं। इसका कारण सपना का जबरदस्त डांस ही है। वे ऐसा दमदार डांस करती हैं की दर्शक स्टेज के सामने ही झूमने को मजबूर हो जाते हैं। हालही में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सपना कमरतोड़ डांस करती दिखाई पड़ रहीं हैं।

सपना का डांस देख दर्शक हुए बेकाबू

सपना चौधरी के डांस की यही खूबी है की वे अपने डांस से अपने फैंस को भी अपना दीवाना बना लेती है। उनके प्रोग्राम को देखने के लिए लोग कई घंटे पहले ही स्टेज के आसपास जमा हो जाते हैं। सपना का डांस प्रोग्राम देखने के दौरान कई बार लोगों में खींचातानी भी हो जाती है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की उनका डांस लोगों न\में कितना लोकप्रिय है।

हालही में सपना के एक स्टेज प्रोग्राम का वीडियो काफी तेजी से वायरल ह रहा है। जिसमें सपना चौधरी अपने हॉट मूब्स से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। सपना के इस प्रोग्राम में हजारों लोगों की भीड़ उनके जबरदस्त ठुमको पर झूमती दिखाई दे रही है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं।