Monalisa Dance on Pathan Movie Song: पठान मूवी अब बहुत जल्द बहुत रिलीज़ होने वाली है. इस मूवी में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण साथ नज़र आएँगे. इस मूवी का Besharam Rang गाना लोगों के दिमाग पर चढ़ गया है. ये गाना शिल्पा राव की आवाज में गाया गया है. ये Besharam Rang गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसे लोगो बहुत पसंद कर रहे हैं. इन दिनों ये गाना खूब वायरल हो रहा है जिस पर रील्स भी बन रहे है.इस गाने पर अब तक कई सारे लोग रील्स बना चुके है और ये सिलसिला लगातार बढ़ ही रहा है.

इतना ही नहीं इस फिल्म की लोगों ने पहले से बुकिंग करनी भी शुरू कर दी. लोग इस मूवी की बुकिंग छप्परफाड़ तरीके से कर रहे है. देखा जाए तो कई सारे लोग ने इस बेशर्म गाने पर रील बनाई है. लेकिन इस बीच एक भोजपुरी एक्ट्रेस भी इस गाने पर अपना जलवा बिखेर रही है.ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा है.

दरअसल अभी उन्होंने अभी हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के Besharam Rang गाने पर बहुत ही जबरदस्त डांस मूव्स किया है. उनके फैंस ने इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें लेडी पठान का टैग देना शुरू कर दिया है. जरा आप भी देखिए ये वीडियो