devsena images,
devsena images,

बाहुबली फिल्म तो पुरे देश में सबसे ज्यादा देखि जाने वाली और बहुचर्चित फिल्म रही है। एक पार्ट के बाद दूसरे पार्ट को देखने के लिए दर्शक पागल की तरह इन्तजार कर रहे थे। देवसेना का किरदार भारतीय नारी के अच्छे चरित्र को दर्शाता है।

भारतीय संस्कृति और वेशभूषा की बात करें तो पाश्चात्य संस्कृति की आज की अभिनेत्रियां भी उनके किरदार के सामने पानी भरती नजर आ रही थी। लेकिन फिल्म से अलग उनकी रियल लाइफ की बात करें तो देवसेना (अनुष्का सेट्टी ) की बात करें तो बहुत अलग है। आज हम उन्ही की कुछ अनदेखि फोटो से रूबरू करवा रहे हैं। भल्लाल देव ने जब देवसेना की तस्वीर देखि थी तो सुदबुद खो बैठा था। उसके पीछे एक कारण भी था बाहुबली का प्यार। आज के दौर में अगर पाश्चात्य संस्कृति पर आधारित फिल्म बनाई जाए तो खबर में दी गई फोटो को देखकर भल्लाल देव किसी भी हद तक जा सकता है।

बाहुबली मूवी आने के बाद पुरे देश में एक ही सवाल था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। यही प्रश्न एक question of the year रहा था। अरविन्द केजरीवाल के जन समस्या निराकरण में भी यही प्रश्न पूछा गया था, जिसका जवाब अरविन्द केजरीवाल के पास नहीं था।

बॉलीवुड में फिल्मों की बात करें तो आज के दौर में कोई भी कहानी पर आधारित फिल्म नहीं बन रही। बायोपिक या फिर अपने सालाना बजट के लिए बिना कोई सन्देश के फ़िल्में रिलीज की जाती है। दक्षिण की फिल्मों में कहानी होती है जिन्हे बॉलीवुड नक़ल करके हिंदी में पेश करता है।

बाहुबली जैसी मूवी को देखने के लिए लोग इन्तजार कर रहे थे क्योंकि उसमें कहानी थी। ऐसी कहानी के लिए कोई उम्र सीमा नहीं होती और कोई भी गलत चित्र नहीं दिखाए जाते। बिना किसी भी तरह की बेहूदगी दिखाए ऐसी फ़िल्में नंबर एक पर रहती है। आज के दौर में बॉलीवुड कहाँ तक गिर गया है ये सबको पता है।

Latest News