सलमान खान एक सुपर हिट अभिनेता हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी बेहतरीन अदाकारा हैं। इन दोनों को आज कौन नहीं जानता है। दोनों के करोड़ों फैंस हैं। इन दोनों के साथ में कई सुपर हिट फ़िल्में भी दी हैं। सलमान तथा सोनाक्षी दोनों ही कड़ी मेहनत के दम पर आज अच्छे मुकाम पर पहुंचें हैं। बीते दिसंबर 2022 में सलमान खान का जन्मदिन मनाया गया था। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी भी शामिल हुई थीं।

तस्वीरें हुई थीं वायरल

आज के समय में मीडिया एक ओर यह पूछती रहती है की सलमान खान विवाह कब करेंगे ओर दूसरी ओर मीडिया सोनाक्षी ओर सलमान खान के अफेयर की ख़बरें भी दिखाती रहती है। हालही में कुछ इस प्रकार की न्यूज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिनमें यह बताया गया था की सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी कर ली है। इसके अलावा इन दोनों की कई तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

क्या है सच

इस बारे में हमने सच जानने की कोशिश की है। आपको बता दें की सोशल मीडिया पर सलमान खान तथा सोनाक्षी सिन्हा की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं। वे फेल तस्वीरें हैं अर्थात बनाई गई तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में कोई सच्चाई नहीं है। इसी प्रकार से सलमान तथा सोनाक्षी सिन्हा के बीच की अफेयर की ख़बरें भी झूठी ख़बरें हैं। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि सलमान ओर सोनाक्षी की न तो शादी हुई है ओर न ही दोनों के बीच अफेयर है।