Friday, January 27, 2023
HomeTrendingटी20 मैच में देखने को मिल सकते है संजू सैमसन, ऋषभ...

टी20 मैच में देखने को मिल सकते है संजू सैमसन, ऋषभ पंत को दिया जाएगा आराम!

Sanju Samson In IND vs SL: आप सब मैच तो जरूर देखते होंगे। ऐसे में आपको पता होगा कि बांग्लादेश सीरीज जैसे ही खत्म होगा वैसे ही इंडियन टीम फिर से मार्किट में आएगी। वैसे भी इस बार कोई टेस्ट मैच नहीं हो रहा है बल्कि टी20 का मुकाबला होने जा रहा है। असल में होना कुछ ऐसा है कि श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर आएगी। आने के बाद तीन टी20 मैच खेले जाएंगे और इसके खेलने के बाद तीन वन डे मैच भी खेले जाएंगे। बता दे दरअसल इसी बीच भारतीय टीम का ऐलान होना है।

इस मैच की सबसे सबसे खास बात तो ये है कि इस इंडियन टीम में कौन कौन खेलेगा इसका फैसला चेतन शर्मा करने वाले है। दरअसल आने वाले साल यानी की साल 2023 में टीम इंडिया का सबसे पहला मिशन यही होगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि हो सकता है टीम में कुछ बदलाव हो। अब ये देखना होगा कि इससे कौन से खिलाडी रहेंगे और कौन से खिलाड़ी बाहर का रास्ता नापेंगे।

वापसी कर सकते है संजू सैमसन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बार लोग बार बार संजू सैमसन का नाम लें रहे है। क्योनी सबको ऐसा लग रहा है कि हो सकता है कि इस बार उनकी वापसी हो जाए। कहा तो ये भी जा रहा है कि रोहित शर्मा और केएल राहुल शायद इस सीरीज से बाहर हो जाए। इतना ही नहीं जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा भी इस मैच में खेल सकते है। यहाँ पर सबसे बड़ी बात तो ये है कि संजू सैमसन वापसी करेंगे या नहीं।

आप सब ने अगर टी20 वर्ल्ड कप मैच देखा होगा तो पता होगा कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे थी, तब संजू सैमसन टीम इंडियन में थे लेकिन उन्हें खेलने का मौका अच्छे से मिला ही नहीं।

इशान किशन का भी हो सकता है सेलेक्शन

कहा तो ये भी जा रहा है कि इस बार वही कमेटी टीम का सिलेक्शन करेगी जिसने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश सीरीज के लिए भारतीय टीम का गठन किया था। वही लगातार ऐसी खरब आ रही है कि टीम का गठन करने वाले ऋषभ पंत को इस बार थोड़ा सा ब्रेक दिया जाए। हाँ लेकिन ये बात तो बिलकुल निश्चत है कि भारतीय सेलेक्टर्स के सामने तीन विकेट कीपर बल्लेबाजों में से चुनने वाली समस्या तो रहने वाली है। खैर देखना ये है की मैच में किसे सेलेक्ट और किसे सेलेक्ट नहीं किया जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments