नई दिल्ली,: काफी लंबे समय से भारत में राज कर नोकिया एक बार फिर अपने पैर जमाने की कोशिश में लगा हुआ है। अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए Nokia समय समय पर नए फीचर्स के फोन लॉच करता है। इसी के बीच नोकिया ने एक बार फिर से कंपनी ने पावरफुल बैटरी के साथ दमदार कैमरा वाला फोन लॉच कर रहा है। जिसका नाम Nokia N93i Pro 2023 है। जो बाजार में आने से पहले ही तहलका मचा चुका है। लोग सके चर्स को जानकर खरीदने का मन बनाए हुए हैं। यदि आप भी इस स्मार्टफोन के खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जान ले इसे फीचर्स के साथ कीमत के बारें में..

इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस हैंडसेट की स्क्रीन 6.6 इंच की दी गई है। जो सुपर अमोलेड डिस्पले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। साथ ही ये डिवाइस एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं।

यह फोन 6GB और 8GB रैम जैसे दो वेरियट के साथ पेश किया है। स्टोरेज के लिए इसमें 128GB और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

फोन की लाइफ लंबे समय तक चल सके इसके लिए इसमें 6200mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है,जो 65W वाट की फास्ट चार्जिंग पर सपोर्ट करती है। जिससे आपका फोन झट से चार्ज होगा।

Nokia N93i Pro 2023 Camera

इसके कैमरे की बात करे तो यह फोन बैक साइड में चार कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दूसरा 40MP + तीसरा 12MP + और चौथा 8MP कैमरा है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए 35 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Nokia N93i Pro 2023 price

इसके कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत ₹22000 ककरीब रखी गई है। हालांकि अभी इसकी रियल कीमत का खुलासा नही हुआ है। इस डिवाइस की सही कीमत फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चल पाएगी।