Sapna Choudhary Dance Video: जब भी बात हरियाणा के किसी फेमस डांसर की हो तो सबसे पहला नाम आता है सपना चौधरी का. ये आज किसी भी इंट्रोडक्शन की मोहताज़ नहीं है. बच्चे बच्चे इनके नाम से वाकिफ है. सपना चौधरी एक मात्र ऐसी डांसर है जो लोगों के दिलों पर राज करता है. लोग इनकी डांस के इतने दीवाने है कि इनकी डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते है.

मात्र उनके नाम से टिकट मिनटों में बिक जाते है. इंटरटेनमेंट की दुनिया में ये एक ऐसा नाम है बहुत फेमस है. सपना चौधरी डांस के वजह से खूब मशहूर है. लेकिन कभी कभी इनके साथ भी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके वजह से ये लोग खबरों में छा जाते है. अभी हाल ही में सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जी हाँ उनका दर्द साफ तौर पर छलका.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में सपना चौधरी ने अपने दर्द को बयां करते इस बात को बताया कि वो छोटे कपड़े नहीं पहनती है जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड और दूसरी इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता है. इतना ही नहीं सपना ने खुद आगे भी बताया कि वो गाना तो गा सकती है लेकिन छोटे कपड़े पहना उनके बस की बात नहीं है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी के डांस का भूचाल I Bhuchal I Sapna Chaudhary I Latest Sapna Dance 2020 I Sonotek

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक शो था. उस शो के वक़्त उन्होंने ऑरेंज कलर का सलवार सूट पहना था. लेकिन उन्होंने उस शो में ब्रा नहीं पहनी थी. ब्रा नहीं पहनने के वजह से वो उप्स मोमेंट का शिकार भी है. उनका ये वीडियो तेज़ी के साथ खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है.