नई दिल्ली। सोशल मीडिया इन दिनों लोगों की कमाई करने के साथ नाम कमाने का सबसे बड़ा जरिया बन चुका है। इसमें लोग वीडियो डालकर इतने चर्चित हो जाते है कि बॉलीवुड स्टार से लेकर बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ अपना नाम जोड़ने से नही चूकते। जिस तरह से अभी हाल ही में ऐसा ही केस देखने को मिला जब सोशल मीडिया की एक इंफ्लुएंशर ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से पंगा लेकर उन्हे ही कटघरे में खड़ा करने का फैसला ले लिया है।

अब दूसरा मामला फिर सामने आया है जिसमें सिंगर अरमान मलिक के नाम का दुरूपयोग करके उन्हें बदनाम किया जा रहा है। अब तो ये हाल हो गया है कि यदि आप गूगल पर अरमान मलिक का नाम सर्च करते है  सिंगर अरमान मलिक के नाम की जगह उस यूट्यूबर और सो कॉल्ड इंफ्लुएंशर का नाम सामने आता है जो दो-दो बीवियों को लेकर घूमता है। इस बात को लेकर सिंगर अरमान मलिक ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा डाहिर करते हुए उसे निशाना बनाया है।

अरमान मलिक ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा

अरमान मलिक ने एक मीडिया के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा है- उसे अरमान मलिक कहना बंद करो उसका वास्तविक नाम संदीप है। भगवान के लिए ये बहुत हो गया है मेरे नाम का मिसयूज। नफरत हुई सुबह उठकर इस तरह के आर्टिकल पढ़कर… और खबर पढ़कर और घिन आ रही है।