Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाण की ऐसी मशहूर डांसर है जो आज किसी शान की मोहताज़ नही है. हरियाणा नहीं बल्कि पुरे देश में इनके लाखों दीवाने हैं.लोग इनकी एक झलक पाने के लिए दूर दूर से आते है.लोग सपना के गानों और डांस का बेसब्री से इंतज़ार करते है. इनके डेन को देखने के लिए करोड़ो लोग आते है.

इस नए साल के मौके पर सपना ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. जी हाँ उन्होंने अपना एक नया हरियाणवी गाना जिसका नाम ‘हरियाणे का घाघरा’ रिलीज किया है. इस गाने में उनके देसी ठुमके देश भर में गदर मचा रहे हैं. चलिए आपको इस गाने के बारे में बताते है.

सपना ने पहना हरियाणा का घाघरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना ने इस गाने में हरियाणे की पहचान 52 गज के दामन को पहना हैं. उनका ये देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वैसे भी सपना की पॉपुलैरिटी इतने कमाल की है कि वो हर हफ्ते एक न एक गाना रिलीज होता है और यूट्यूब पर धमाल मचाता है. नए साल के अवसर पर भी यही देखने को मिला. रिलीज़ होने के कुछ देर बाद इसे लाखों व्यूज मिले. चलिए आप भी ये गाना देखिए.

मिले है लाखों व्यूज

बता दे सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में आप देखेंगे की जिस जगह में वो गयी है वहां वो सैंकड़ों लोगों से घिरी हुई थीं. असल में नए साल के मौके पर एक इवेंट में सपना आयी जहाँ उन्हें देखने के लिए भीड़ दिखी जिस के कारण रास्ता भी जाम हो गया.

Haryane Ka Ghaghara | Sapna Choudhary | Kanchan Nagar | New Haryanvi Songs Haryanavi 2023 Sonotek