नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी ने साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी है। इनकी खास अदाकारी को देख दर्शकों भी इन्गे साथ देखना पसंद करते है। फिल्मों में अदाकारी के साथ साथ इनके वीडियों भी पैंस के दिल को तार तार कर देते है। सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली के बीच जितनी नजदिकीयां फिल्मों में देती हैं। रियल लाइफ में भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हैं।

Nirahua Hindustani 2 - Dinesh Lal "Nirahua" - Nisha Me Chadhal Ba - Aamrapali - Bhojpuri Songs

इन्हीं के बीच इनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह गाना साल 2017 में आई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का ‘नशा मा चढ़ल बा अखियां’ (Nisha Me Chadhal Ba) का है। भले ही यह गाना पुराना हो चुका है लेकिन इसके सामने आते ही लोगों में एक नया जोश भर जाता है। यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में एक्टर एक्ट्रेस ने सारी हदें पार करके काफी बोल्ड सीन दिए हैं।

Video- होली में चुवे लागल गगरी | Holi Mein Chuve Lagal Gagri | Nirahua | Aamrapali | Hit Holi 2021

आम्रपाली अपनी हॉटनेस से ना केवल निरहुआ मदहोश हुए जा रहे है दर्शकभी पागल हो रहे हैं। ब्लैक शार्ट ड्रेस पहने आम्रपाली इनती हॉट नजर आ रही है कि दर्शक इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं।

काहे नशा मा चढ़ल बा अखियां’ गाना बेडरूम का है जहां निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस कहर बरपा रहा है। इस गाने में ब्लैक नाइटी पहने आम्रपाली इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है।

Duniya Jaye Chahae Bhad Me | #DINESH LAL YADAV & #AAMRAPALI DUBEY | #Bhojpuri HD SONG 2017

आपको बता दें कि इस गाने को प्रियंका सिंह और मधुकर आनंद ने गाया है। गाने के बोल आजाद सिंह के हैं।