आज के समय में सांप का नाम लेना ही बड़ी बात है। लोग सांप का नाम सुनते ही डर जाते हैं। सांपो की भी अलग अलग कैटेगिरी होती है। जो अलग अलग ढंग के गुणधर्म रखती हैं। वैसे तो सांप बिना किसी समस्या को देखें किसी को कुछ नहीं कहते हैं लेकिन यदि वे महसूस करते हैं की उनको किसी प्रकार का ख़तरा हो सकता तो वे काटने के लिए दौड़ पड़ते हैं। ऐसे में एक सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसको देखकर लोग बहुत हैरान हैं। आज हम आपको इसी वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं।

Rattlesnake bites it’s headless body #shorts #tiktok #trending #viral #shortvideo #video

कटे सर से सांप ने खुद को काटा

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। वह बेहद खतरनाक है। इस वीडियो को आपने पहले नहीं देखा होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वोडो में देखा जा सकता है की जमीन पर एक Rattle जाति का सांप है। लेकिन उसका सर कटा हुआ है। जो की उसके पास ही पड़ा हुआ है।

सांप का सर भी कटने के बाद अभी भी जिंदा है। सांप का यह सर अपने कटे हुए शरीर में काटता हुआ वीडियो में आप देख सकते हैं। इस वीडियो को देखकर लोग बहुत हैरान हैं। लोग यह नहीं सोच पा रहें हैं की सांप का कटा हुआ सर आखिर किस प्रकार से काट सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 54 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर कर रहें हैं।