Hindi News
Hindi News

साउथ की अभिनेत्रियों की बात करें तो दर्शकों और युवाओं पहली पसंद है। युवाओं को जिस कहानी से उम्मीद होती है वो कहानी सिर्फ साउथ की फिल्मों में ही होती है। दक्षिण की फिल्मों में अभिनेत्रियों के प्यार का अंदाज ही कुछ निराला होता है। फ़िल्में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। बॉलीवुड अक्सर साउथ की कॉपी करते नजर आता है। आज बेहद ही दुखद खबर साउथ से मिली है। तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री और कुछ फिल्मों में सहअभिनेत्री का किरदार निभा चुकी नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद स्थित अपने घर में खुदखुशी कर ली। श्री नगर कॉलोनी स्थित अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में 21 वर्षीया नागा झांसी का शव पंखे से लटका हुआ मिला। खबर सुनकर टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई। घटना का पता लगाने में अभी वक्त लगेगा लेकिन अंदेशा सभी ने लगा लिया है। प्रत्युषा बनर्जी की भांति ही यह भी खुदखुशी की खबर चौंकाने वाली है।

पुलिस की माने तो अभिनेत्री फ्लैट में अकेली ही थी। उसके भाई ने पड़ोसियों को बुलाया, जब बड़ी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी अन्दर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। वे पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो आँखे फटी रह गई। नागा झाँसी का शव पंखे से लटका हुआ था। शव पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल में भेज दिया गया है और मामला पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली नागा झांसी ‘पवित्र बंधन’ सहित कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। वह पिछले कुछ महीनों से खुद का अमीरपेट इलाके में ब्यूटी पार्लर भी चला रही थीं।

झांसी के रिश्तेदारों की माने तो, वह एक युवक से बेहद प्यार करती थी, बताया जा रहा है कि युवक उसका कोई दूर का रिश्तेदार है। झाँसी पिछले कुछ दिनों से अवसाद में थी। संभवत: प्यार में विफलता के कारण ही नागा झाँसी ने यह कदम उठाया होगा। झांसी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है और पुलिस कॉल डेटा रिकॉर्ड और चैट रिकॉर्ड की जांच कर रही है।

Latest News