Yamaha Rx 100 Bike Super:  यूँ तो मार्किट में कई सारे बाइक मिलते है लेकिन Yamaha ने अभी हाल ही में अपनी सबसे धांसू बाइक को लॉन्च करने की तैयार में है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और डिज़ाइन मिलेगा. कहा जा रहा है की इस बाइक का डिज़ाइन और इंजन बहुत दमदार होने वाला है. जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है Yamaha Rx 100.चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन के बारे में डिटेल बताते है.

डिज़ाइन और फीचर्स

इस बाइक में आपको कई सरे फीचर्स मिलते है. इसमें आपको मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल और एबीएस ब्रेक जो आपकी सेफ्टी के लिए आते है. इसमें आपको एक बेसिक, नो-फ्रिल्स मोटरसाइकिल है जो बहुत ही अच्छे लुक के साथ मार्किट में आएगी. इसमें एडवांस फीचर्स भी दिए गए है. इसमें आपको एक सिंगल यूनिट फ्लैट सीट, एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम फेंडर, एग्जॉस्ट और एक हेडलैंप केसिंग फीचर्स मिलते है.

दमदार इंजन

वैसे कंपनी ने इंजन के बारे में फ़िलहाल कुछ नही बताया है.पर कंपनी के तरफ से बार बार ये बयान आ रहा की इस बाइक का इंजन रॉयल एनफील्ड के इंजन से अच्छा होगा.

कीमत और लॉन्चिंग

इस बाइक की कीमत 1,50,000 रुपए है. लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी के तरफ से इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. कंपनी के तरफ से कहा जा रहा है की साल 2026 तक लॉन्च किया जा सकता है.