Sunita Baby: सुनीता बेबी हरियाणा की एक ऐसी फेमस डांसर है जिसे बच्चे बच्चे जानते है। सपना चौधरी के बाद ये अकेली ऐसी डांसर है जिसने बच्चे, जवान और बूढ़े सभी को अपने बेड़े में ले लिया है। लोग इनके डांस को देखने दूर दूर से आते हैं। सपना के बाद हरियाणा में उनकी लोकप्रियता का स्तर एबाकी सभी डांसर से काफी अलग है। इनकी फैन फॉलोविंग हरियाणा में किसी स्टार से कम नहीं है। ये सबके दिलों पर राज करती है।

हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। लोग इस वायरल वीडियो में उनके डांस को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। दराल उनका एक लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग है ‘मोरनी सी चाल’ जोरो शोरो के साथ वायरल हो रहा है। लोगों में उनके डांस का जूनून किस प्रकार है उसका हिसाब आप इसी बात से लगा सकते है कि उनकी इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

Stage Dance Haryanvi Hit Songs 2019 ||  Sexy Dance Stage Show || Sunita baby

दरअसल सामने आए इस वीडियो में सुनीता बेबी अपने परफॉर्मेंस से लोगों के बीच हंगामा मचा रह हैं। इस बार उनकी इस वीडियो को Befikre Studios के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। ठीक डांसर सपना चौधरी की तरह ही सुनीता बेबी भी स्टेज फाड़ परफॉरमेंस देती है। लोग इनके डांस का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार करते है। लोग तो इनके इतने बड़े दीवाने है है कि इनके डांस तो छोड़िए इनके फोटोस के भी दीवाने।