Friday, January 27, 2023
HomeTrendingखटिया पर सो रही महिला के ऊपर जा बैठा घातक कोबरा,...

खटिया पर सो रही महिला के ऊपर जा बैठा घातक कोबरा, देखने वालों की छूट गई धूजणी

दोस्तों सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो रोजाना वायरल होते है. दरअसल रोंगटे खड़े कर देने वाली इस एक घटना को देखकर कई लोगों के होश उड़ गए और आज आपके भी उड़ जाएंगे. इतना ही नहीं अभी हाल ही में महिला को एक खाट पर आराम करते हुए आप देख रहे होंगे तभी उसी एक वक़्त कोबरा उसके पीठ पर चढ़ गया.

दरअसल भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया है. आप में वीडियो में देख सकते है कि सांप को महिला के ऊपर बैठे हुए दिख रहा है जबकि वो उसी स्थिति में रही और र मदद के लिए पुकारा. इतना ही नहीं IFS नंदा ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा कि ,’जब आपके साथ ऐसा होगा, तो आपका क्या रिएक्शन क्या होगा?.’

महिला के ऊपर जा बैठा किंग कोबरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे पोस्ट के कैप्शन के हिसाब से तो सांप महिला की पीठ पर लगभग कुछ मिनट तक ऐसे बैठा रहा और उसने बिना किसी को तकलीफ पहुंचाएं खुद वहां से चला गया. जब से इस वीडियो को शेयर तब से इस वीडियो को देखने वाले लोग हैरान रह गए है. अब तक इसे 34,000 से बार देखा जा चुका है और लगभग 1,000 लाइक्स भी मिले हैं.

लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा है कि ‘जहां तक मैं जानता हूं कि सांप इंसानों से खुद बहुत ज्यादा डरते हैं. इतना ही नहीं उस यूज़र ने भी कहा कि उसे लगता है कि वो तब तक हमला नहीं करता जब तक कि किसी का शत्रुतापूर्ण रवैया ना देखे. इसलिए ऐसे सिचुएशन में चुप और शांत रहे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments