Tuesday, February 7, 2023
HomeTrendingपति से अलग हो प्रेमी के साथ रहने लगी ये हसीनाएं, कई...

पति से अलग हो प्रेमी के साथ रहने लगी ये हसीनाएं, कई तो बिना शादी के हुई प्रग्नेंट, देखें लिस्ट

आज के समय में फिल्म ओर टेलीविजन इंड्रस्टी में रिश्ते बहुत ज्यादा लंबे चलते नहीं दिखाई देते हैं। आये दिन किसी न किसी का तलाक होते या दूसरा विवाह करते देखा जा सकता है। कई अभिनेत्रियां तलाक के बाद किसी अन्य व्यक्ति के साथ अपने जीवन में रंग भरती दिखाई देती हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि टीवी ओर फिल्म इंड्रस्टी के कलाकारों के रिश्तों में उतार चढ़ाव आता रहता है। अतः आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में यहां बता रहें हैं। जो तलाक लेकर किसी दूसरे के साथ जीवन गुजारने लगे तो कोई विवाह के बिना ही प्रग्नेंट हो गया।

1 . इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा है है। शादी के 18 वर्ष बाद मलाइका ओर आवाज ने तलाक ले लिया था। जिसके बाद में मलाइका ने अपने से 11 वर्ष छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। ये दोनों अब लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं ओर काफी ज्यादा चर्चित रहते हैं।

2 . अभिनेत्री पूजा बत्रा वर्तमान में नवाब शाह के साथ शादीशुदा जीवन बिता रहीं हैं। लेकिन बता दें कि 2002 में पूजा बत्रा ने सोनू अहलुबालिया के साथ विवाह किया था। जो ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। इसके बाद वे नवाब शाह के साथ जीवन बिता रहीं हैं।

3 . नंदीश सिंह संधू के साथ रश्मि देसाई ने 2012 में विवाह किया था लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद में रश्मि देसाई का रिलेशन अरहान के साथ बढ़ा। अब अरहान रश्मि देसाई के साथ उनके घर में ही रहते हैं।

4 . काम्या पंजाबी एक जानीमानी हस्ती हैं। उन्होंने बंटी नेगी से विवाह किया था लेकिन उनका विवाह 2013 तक ही चल पाया। दोनों के एक बेटी भी है। इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन शलभ डांग से विवाह किया। कहा जाता है कि काम्या विवाह से पहले शलभ के साथ लिव इन रिलेशनमें रहती थी।

5 . कल्कि केकलां को आप जानते ही होंगे। ये फिल्म इंड्रस्टी की एक सफल अभिनेत्री रहीं हैं। कल्कि का विवाह पहले अनुराग कश्यप से हुआ था बाद में गाय हर्शबर्ग को कल्कि डेट करने लगी। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इसके बाद में बिना विवाह के ही कल्कि ने हर्शबर्ग की बेटी को जन्म दिया।

6 . दीया मिर्जा एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं। इनका विवाह पहले साहिल सांघा के साथ हुआ था लेकिन ज्यादा समय तक यह शादी चल नहीं पाई। इसके बाद में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ विवाह रचाया। कहा जाता है कि साहिल के साथ दीया लिव इन रिलेशनशिप में रहती थीं ओर उस समय वे प्रेग्नेंट भी हो गई थीं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments