Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Viral Video:  नए साल का स्वागत सभी ने जमकर किया. चाहे सेलिब्रिटी हो या आम लोग सभी ने खूब नाचा और गाया. इसी नए साल ने लोगों को हैरान भी किया. जी हाँ क्योंकि इस नए साल की शुरुआत में बॉलीवुड का नया कपल सामने आ गया है. असल में ये ऐसे कपल सामने आए है जिनका अंदाज़ा शायद कोई नहीं लगा सकता है.

दरअसल बॉलीवुड के गलियारे से खबर आ रही है कि बी-टाउन की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक दूसरे को डेट कर रहे है. बात ये है कि न्यू ईयर पार्टी में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक दूसरे के साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिखे.

रिलेशनशिप में हैं तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

आपकी जानकारी के लिए बता दे तमन्ना भाटिया नए साल कि पार्टी गोवा में अपने खास दोस्तों के संग की. अभी हाल ही में तमन्ना का न्यू ईयर सेलिब्रेशन का क वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अगर आप देखेंगे तो तमन्ना और विजय वर्मा एक दूसरे को हग करते हुए दिखेंगे. इतना ही नहीं ये एक दूसरे की बांहों में बाहें डाल Kiss करते देखे गए . जब से वीडियो वायरल हुआ है तब से इन दोनों कि चर्चा जोरो शोरो से हो रही है.

बात आगे दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया को बाहुबली फिल्म के लिए जानते है. वही तमन्ना हिंदी सिनेमा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत ज्यादा एक्टिव हैं. बहुत जल्द तमन्ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां में नजर आने वाली है.