Viral Video: ये बात तो हम सब जानते है कि सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. आज कल ज्यादातर वीडियो तो शादी से निकाली हुई होती है. अभी हाल ही में जो नया वीडियो वायरल हो रहा है उसने पुरे मार्किट में हंगामा मचा दिया है. इस वायरल वीडियो में   सपना का हरियाणवी गाना चल रहा है. लेकिन गाने पर सपना नहीं बल्कि एक छोटी सी लड़की है जो सपना के साथ डांस करती दिख रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि सपना खुद लड़की को ठुमके मारना सीखा रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे बिग बॉस फेम और हरियाणवी की मशहूर डांसर सपना चौधरी बहुत फेमस है. उनके इंस्टाग्राम पर करीब 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आमतौर पर सपना चौधरी के डांस शो में  बहुत भीड़ होती है. लोग उनके डांस के बहुत दीवाने है.  चलिए आप भी इस वीडियो को देख लीजिए.

Meri chhoti bahen sapna chaudhari ke santh dance kiya

लगाए सपना के तरह जबरदस्त ठुमके

आप अगर इस बच्ची का डांस देखेंगे तो समझ ही नहीं पायेंगे ये आखिर ये है कौन. आपको भी लगेगा की ये छोटी सपना तो नहीं है. वैसे इस बच्ची का डांस देख माहौल बन जाएगा. वैसे यहाँ तारीफ तो ये होनी चाहिए की सपना ने बच्ची क जो आने सिखाया वो काबिले तारीफ़ है. असल में ये वीडियो youtube पर tech sam नाम के चैनल पर डाला गया.  इस वीडियो को अब तक 59M से भी ज्यादा लोगों ने देखा हैं.