Dog Viral Video कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वफादारी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर आया। बहुत ही कम समय में वीडियो ने बहुत ज्यादा व्यूज उठा। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे यह डॉग ट्रेन के दरवाजे पर बैठे लोगों को डराने की कोशिश कर रहा है।

डॉग ने किसी को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है वह बस अपने दांतों से सबको डरा रहा है जिससे कि लोग दरवाजे पर ना बैठे और किसी की जान को कोई खतरा न हो। सोशल मीडिया पर वीडियो लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

कुत्ते ने किया सबको सतर्क Dog Viral Video

दुनिया भर में प्रतिदिन करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसमें ज्यादातर केसेस एक्सीडेंट दुर्घटना की होती है। आपको बता दे हाल फिलहाल में एक कुत्ते का प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें कुत्ता सभी को दरवाजे पर बैठने से डरा रहा है। अक्सर ट्रेन के दरवाजे पर बैठे लोगों के साथ बुरी घटनाएं हो जाती है और कई बार उनकी जान भी चली जाती है इसलिए हमेशा यह सलाह दी जाती है किचन के दरवाजे पर मान बैठे हैं। इसी सलाह को मानते हुए एक कुत्ते ने दरवाजे पर बैठे लोगों को डराने की कोशिश की। 

Must Read

सोशल मीडिया पर सजा हुआ वीडियो

यह डॉग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर बहुत ही कम समय में बहुत सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आए। लोगों ने इसे कमेंट करते हुए कहा कि कुत्ता वफादारी का मिसाल है। कुत्ते ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा बस लोगों का दरवाजे पर बैठने से रोकने के लिए उन्हें डरा रहा है। 

Animal Viral Video: ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करने वालों को सबक सिखाता ये डॉग