आज के समय में मोबाइल तथा इंटरनेट लोगों की आवश्यकता बन चुका है। ऐसे में बहुत सी कंपनियां नए नए प्लॉन काफी सस्ते दामों में निकाल रहीं हैं। ताकी वे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर खींच सकें। इसी क्रम में बीएसएनएल ने भी अपना एक नया प्लॉन हालही में लांच किया है। इस प्लॉन में आपको 395 दिन की वैलिडिटी के साथ कई अन्य सुविधाएं मुहैया कराइ जा रहीं हैं।

395 दिन का है यह प्लॉन

यदि आप 2 या 3 माह के बार बार के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते प्लॉन जरूर लेना चाहिए। आपको बता दें कि इस प्लॉन में आपको कंपनी 395 दिन की वैलिडिटी प्रदान करती है। इसका मतलब है कि आपको सालभर से भी अधिक समय तक किसी प्रकार का रिचार्ज कराने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। इसके अलावा कंपनी आपको इस प्लॉन में 730GB डेटा भी दे रही है।

काफी किफायती है यह प्लॉन

बीएसएनएल के जिस प्लॉन के बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं। उसकी कीमत 2399 रुपये है। बाजार में कंपनियां जहां अधिक से अधिक 12 माह का प्लॉन दे रहीं हैं। वहीं बीएसएनएल आपको 13 माह की वैलिडिटी प्रदान कर रही है।

यह मिलेंगे लाभ

इस प्लॉन में आपको प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान किया जाता है। इस प्रकार से आपको कुल 730GB डेटा मिलता है। डेटा ख़त्म होने पर आपकी डेटा लिमिट घट कर 40kbps हो जाती है। इस प्लान में आपको 30 दिन के लिए eros now entertainment तथा lokdhun का सब्सक्रिप्शन मुफ्त भी दिया जाता है।

आपको इस प्लॉन में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है तथा आपको प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त दिए जाते हैं। अतः यदि आप कम खर्च में लंबी वैलिडिटी तथा बेहतरीन सुविधाओं वाला प्लॉन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह प्लॉन काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है।