Hero Splendor Electric Bike Price:  आज कल सभी इलेक्ट्रिक बाइक के पीछे भाग रहे हैं. ऐसे में कंपनी भी अब ऐसी ही बाइक पर ज्यादा फोकस कर रही है. अभी हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प देश जो हमारे देश की सभी विश्वसनीय कंपनी है उसने Splendor का इलेक्ट्रिक वर्ज़न में पेश करने का फैसला किया है. चलिए आपको बताते है कि आखिर Hero Splendor Electric Bike कि कीमत क्या हो सकती है और साथ ही आपको इसमें क्या रेंज मिलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Hero Splendor Electric Bike एक नहीं बल्कि दो अलग अलग बैटरी पैक मिलती है. सबसे पहला बैटरी 4kwh और दूसरा है 8kwh. इतना ही नहीं आपको इसमें 9kW क्षमता की मोटर भी लगी है.

असल में महाराष्ट्र की एक कम्पनी GOGOA1 है जो इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए EV conversion kit बनती है. और उसने ही Electric Hero स्प्लेंडर में किट लगाई है.

Electric Hero Splendor में मिलने वाले बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर बाइक में आपको 4kwh क्षमता का एक फिक्स्ड बैटरी पैक मिलता है. आपको इसमें एक एक्स्ट्रा स्टोरेज स्पेस मिलता है जिसमे 2kWh वाली बैटरी पैक भी मिलती है. आपकी बाइक की रेंज इससे करीब 50% तक बढ़ सकती है. इतना ही नहीं आपको इसमें एक्स्ट्रा स्टोरेज स्पेस भी मिलता है जो है 2kWh पावर की बैटरी. आप चाहें तो इसे निकाल कर चार्ज भी कर सकते हैं.

Electric Hero Splendor में मिलने वाली Range

बात अगर रेंज की करें तो 4kwh क्षमता वाले बैटरी पैक आपको 120 किमी 6kwh के साथ EV Hero Splendor आपको 180 किमी और तो और 8kwh वाली बैटरी पैक के साथा आपको 240 कि मी मिलेगी. अब ये लॉन्च कब होगा इसके बारे में कंपनी के तरफ से अभी कुछ कहा नहीं गया है.