सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस के वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं। जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों लोगों के सर चढ़कर बोल रहा हैं। जिसको श्वेता सिंह के नाम से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया हैं। इस वीडियो ने एक हसीन लड़की के जबरदस्त धूमकों ने कहर ढा रखा हैं। जिसको हर कोई देखना बेहद पसंद कर रहा हैं।

वायरल वीडियो ने लड़की ने ब्लू रंग का स्टाइलिश कुर्ती सेट पहना हुआ हैं। इसके साथ ही लड़की ने अपने बालों की पोनी बना रखीं हैं। लड़की का लुक इस वीडियो ने बेहद प्यारा लग रहा हैं। इतना ही भी इंटरनेट की दुनिया में हर किसी को ये वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं। लकड़ी अपने खूबसूरत डांस मूव्स से कहर बरसा रही हैं। इसके साथ ही उसके जानलेवा ठुमकों ने सबके होश उड़ा करके रख दिए हैं।

वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। लकड़ी के इस धांसू डांस मूव्स पर हर कोई अपना दिल हार बैठा हैं। वीडियो के अपलोड होने के कुछ ही देर में इस वीडियो पर यूजर्स के काफी ज्यादा लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में लड़की की खूबसूरती और धांसू डांस ने सबके दिलों को जीत कर रख लिया हैं। जिस वजह से ये वीडियो अब काफी सुर्खियों के छा गया हैं। आप भी देखें इस लड़की का ये वायरल जबरदस्त डांस वीडियो यहां।