Girls Video Gone Viral: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ आपको हर वो चीज़ मिल जाएगी जिसे आप देखना चाहते हो या नही चाहते हो. अभी हाल ही मेंएक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जी हाँ वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई सारे बाइक वाले स्टंट देखें होंगे लेकिन आज जो हम बाइक स्टंट के बारे में हम आपको बताने वाले है उसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वैसे आज हम जिसके बारे में बात करने वाले है उस वीडियो में दो लड़कियां है जो स्टंट कर रही है. और तो और ये दोनों लकड़ियां सिर्फ स्टंट नह बल्कि रोमांस भी कर रही है. जी हाँ चलिए आपको बताते है पूरी बात.

क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे हम जिस वीडियो क्लिप के बारे में बता रहे हैं वो वीडियो क्लिप है कुछ लड़कियों की. ये वीडियो क्लिप आज कल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो झारखंड का बताया जा रहा है. आप वीडियो में देखेंगे कि इस वीडियो में दो युवतियां बाइक पर है. एक युवती बाइक चला रही है और दूसरी उसके सामने बैठी है. कुछ देर में जो लड़की बाइक चला रही थी उसने हैंडल पर से हाथ हटा लिया और अपने आगे बैठी युवती को किस करने लगी. ना सिर्फ उस लड़की ने किश किया बल्कि आगे बैठी युवती को गले भी लगाया.

Viral Video: बाइक स्टंट करते हुए दो लड़कियों ने किया एक-दूसरे को Kiss, बोली-  खुल्लम-खुल्लम प्यार करेंगे हम दोनों... | Viral Video: While doing a bike  stunt, two girls kiss each ...

इस वीडियो के वायरल होने बाद सब लोग हैरान है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमूमन हम सब ने लड़कों को बाइक चलाते हुए देखा है और लड़कियों को पेट्रोल की टंकी के ऊपर बैठ कर रोमांस करते और एक दूसरे को गले लगते हुए देखा है. लेकिन यहाँ पर तो कहानी बिलकुल उल्ट है. आप वीडियो में देखेंगे कि इन दोनों लड़कियों ने बहुत ही नार्मल कपड़े पहन रखें है. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये वीडियो इंस्टाग्राम पर stars_of_jharkhand नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया हैं.इस वीडियो को अब तक कई सारे लोग देख चुके हैं और अब तक 28 हज़ार लोगों ने लाइक भी कर दिया है.