Tuesday, February 7, 2023
HomeTrendingविराट कोहली की गेंदबाजों को सलाह, ऐसे कर सकते है सूर्या कुमार...

विराट कोहली की गेंदबाजों को सलाह, ऐसे कर सकते है सूर्या कुमार यादव को आउट

Virat Kohli:  मैच को तो आपको सब पसंद करते है लेकिन हो सकता है की ये खबर आपको थोड़ा हैरान करे, चलिए आपको बताते है आखिर क्यों. दरअसल अभी श्रीलंका के के खिलाफ 3 वन डे सीरीज के पहले मुकाबले में सूर्यकुमार को खेलने का मौका नहीं दिया गया है. ऐसे में सब सोच रहे है की सूर्य कुमार ही थे जिन्होंने श्रीलंका के ही खिलाफ आखिरी t20 इंटरनेशनल मैच में खूब वाहवाही बटोरी थी. इसका कारण बताया है विराट कोहली ने बताया की की सूर्य कुमार को कैसे आउट किया जा सकता है.

हुआ ये की गुवाहाटी वनडे मैच के बाद विराट कोहली से कुछ सवाल पूछे गए. इसी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की सूर्यकुमार को आउट किया जा सकता है. विराट ने बताया की सामने जो टीम के गेंदबाज़ होते है वो सूर्यकुमार से दूर भागते है की इसे तो आउट नहीं कर पाएंगे तो उन्हें ऐसा नहीं सोचना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे विराट ने इंटरव्यू में बताया की बॉलर्स सूर्यकुमार को आउट करने के लिए बहुत ही जोश में रहते है लेकिन उनकी बैटिंग देखते ही ये जोश गायब हो जाता है ऐसा नहीं होना चाहिए. बॉलर्स बहुत जल्दी घबरा जाते है की आखिर इसे आउट करें तो करें कैसे

बता दे अब तक सूर्यकुमार ने पीछे एक साल में एक या दो नहीं बल्कि 3 शतक जड़े है. इन्होने ने तीन शतक में 50 से कम गेंदों में इंटरनेशनल क्रिकेट में बनाए है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments