Virat Kohli’s Sister Bhavna: क्रिकेट इंडिया में तो लोग किसी फेस्टिवल की तरह मनाते है. ये बात तो हम सब जानते है कि कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा खबरों में बने रहते हैं. लेकिन अब इन दोनों के अलावा सुर्खियां बटोर रही है कोहली की बहन. जी हां वैसे तो कोहली की बहन लाइम लाइट से बहुत दूर रहती है लेकिन इस बार वो खबरों में है. असल में भावना बहुत ही खूबसूरत हैं. चलिए आपको इनके बारे में डिटेल में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे भावना कोहली की उम्र में विराट कोहली से काफी बड़ी हैं. दरअसल भावना कोहली भले ही मीडिया से दूर रहती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वो अक्सर ही विराट कोहली के साथ अपने बचपन की फोटो को शेयर करती हैं.

असल में विराट कोहली की बहन भावना कोहली एक बिजनेस वूमेन हैं. उनकी शादी हो चुकी है. भावना कोहली के पति का नाम संजय ढींगरा है. फिलाहल भावना कोहली के दो बच्चों है. उनके दोनों बच्चे का नाम आयुष और महक है.

भावना कोहली बाकी किसी प्लेटफार्म पर एक्टिव हो या ना हो पर इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 68 हजार फॉलोअर्स हैं. वो अपने खूब सरे फोटोज शेयर करती रहती है. वो बहुत ही खूबसूरत है.