Viral Ladki Ka Video:  ये बात तो हम सब जानते है कि सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. वैसे भी आज कल बच्चे बच्चे के हाथ में फ़ोन में है. ऐसे में कब क्या वायरल हो जाए ये बात तो कोई नहीं जानता. इन्ही सब के साथ कुछ वीडियो ऐसी भी होती है जिन्हे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते है. अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. चलिए आपको बताते है कि आखिर वीडियो में ऐसी कौन सी चीज़ है.

लड़की के साथ डांस के चक्कर में हुआ हाल-बेहाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस का प्रोग्राम हो रहा है. उस डांस प्रोग्राम में एक महिला डांसर स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही है. लोग उस लड़की के डांस को देखकर अपने आप को रोक नहीं पाते है और कुछ लोग स्टेज पर डांस के लिए चढ़ जाते हैं.

इसके बाद तो जैसे महिला डांसर को गुस्सा आ जाता है. जिसके बाद अगले ही पल महिला डांसर अपने पास नाच रहे एक एक शख्स को गोद में उठा लेती है और उसके साथ चक्कर काटने लगती है. ये डांसर महिला उस लड़के को इतना घुमाती है कि उस शख्स की हालत खराब हो जाती है. इसके बाद काफी देर तक वो उठने की कोशिश करता है लेकिन कर नहीं पाता है.