sachin and sara tendulkar in karishma tendulkar wedding
sachin and sara tendulkar in karishma tendulkar wedding

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता है। सचिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं। आज के समय में सचिन भले ही क्रिकेट से दूर ही रहते हो लेकिन अपने जीवन के बारे में वे अपने फ़ॉलोअर्स को सोशल मीडिया के माध्यम से बताते रहते हैं।

हालही में सचिन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। जिसमें वे पगड़ी बांधें नजर आ रहें हैं। इस बारे में बहुत लोगों का विचार था की वे शायद सारा यानि उनकी बेटी की शादी की तैयारी में लगे हैं। लेकिन सचिन में इस बारे में बताया कि उनके परिवार में ही किसी परिजन का विवाह है। इस कारण ही वे तैयार हो रहें हैं।

सचिन ने बताया पूरे मामले के बारे में

वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि सचिन के बैकग्राउंड में मराठी गाने बज रहें हैं। आपको बता दें कि सचिन अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी के विवाह में पहुंचें थे। वीडियो में वे जब पगड़ी बांध रहे थे। तब उन्होंने इस बारे में बताया। सचिन ने कहा कि “मैं अपने बड़े भाई नितिन की बेटी करिश्मा की शादी में आया हूँ। इसलिए ही पगड़ी बांध रहा हूँ। इस वीडियो में सचिन का ट्रेडिशनल लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। काफी बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किये हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ‘ऑय सचिन कुमार आहे’ लिखा है।

देशी लुक में दिखी सारा

सचिन तेंदुलकर के अलावा उनकी बेटी भी इस विवाह में देशी लुक में दिखाई पड़ी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा ने कुछ तस्वीरें ;अपलोड की हैं, जो इसी विवाह की हैं। वे इन तस्वीरों में हाथों में मेहंदी लगाती हुई दिखाई पड़ रहीं हैं। उनके साथ नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा तेंदुलकर भी है। पूरा तेंदुलकर परिवार इस विवाह में काफी उत्साहित दिखाई पड़ रहा है।

Latest News