WWE fingh 2022 The rock
WWE fingh 2022 The rock

WWE Champion Dwayne Johnson को दुनिया के डरावने फाइटर से लड़ने की चुनौती मिली है। दुनिया डरावना व्यक्ति मार्टिन है। मार्टिन के चेलेंज पर ‘The Rock’ के साथ अगला मैच होगा। मार्टिन की Irani Hulk के साथ फाइट होने वाली है। मार्टिन कद 6 फीट 9 इंच का है और उनका वजन भी 130 किलोग्राम है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई द रॉक के साथ होगा उनका अगला मैच

मार्टिन और ईरानी हल्क के बीच 2 अप्रैल के दिन मुकाबला खेला जाएगा। ईरानी हल्क को जीतने के बाद वह द रॉक को हराना चाहेंगे। मार्टिन का कहना है कि ‘मैं द रॉक को फाइट के लिए चुनौती देना चाहता हूँ। क्योंकि रॉक ग्रेट फाइटर है। डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास में द रॉक का नाम जरूर आएगा।

ईरानी Hulk के साथ फाइट को लेकर बताते हुए मार्टिन ने कहा कि ईरानी हल्क सजाद घरीबी का हाल रिंग में बहुत बुरा होगा। क्योंकी उन्हें बुरी चोट लगने के बाद असहनीय दर्द भी होगा। क्योंकि हल्क खुद को जॉन सीना समझता है। यही भूल उसको महँगी पड़ने वाली है।

WWE The Rock

डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतहास में द रॉक की अलग ही अपनी एक पहचान है। अंडर टेकर, जॉन सीना और बिग शो की भांति यह बेहतरीन सुपरस्टार और चैंपियन है। अंडरटेकर के बाद रॉक की सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग है। रॉक को हॉलीवुड का बादशाह भी माना जाता है। इंडिया में भी उनके प्रशंसक काफी बड़ी संख्या में हैं।

Latest News