Get Madhuri like Hairs: बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माने जाने वाली माधुरी दीक्षित अब भी 54 साल की उम्र में भी लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. इस की वजह है की उम्र के इस पड़ाव पर भी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने बालों का अच्छा ख़ासा देखभाल करती हैं. बता दे माधुरी ने अपने खूबसूरत और लंबे बालों का सीक्रेट सभी के साथ शेयर किया है.
चलिए आपको उस के बारे में बताते है.

माधुरी दीक्षित ने बताया है की वो आधा कप नारियल तेल, 15-20 करी पत्ता, 1 चम्मच मेथी का दाना और 1 बारीक कटा हुआ छोटा प्याज को एक पैन में डाल कर उबाल लेती हैं. फिर कुछ मिनट उबालने के बाद इस मिक्सचर को आप ठंडा करके एक बोतल में छान लेती हैं. और वो इसे दो दिन तक बंद ही रहने देती हैं. यही नहीं माधुरी कहती हैं कि हर दो दिन बाद आप इस हेयर ऑयल को इस्तेमाल कर सकते हैं.अगर वो नहीं हो सकता तो आप इस तेल को हफ्ते में एक या दो बार यूज़ तो कर ही सकते हैं.

तेल के साथ साथ माधुरी हेयर मास्क भी यूज़ करती है. माधुरी बताती है की 1 कटा हुआ केला, 2 चम्मच योगर्ट और 1 चम्मच शहद को वो हाथ या ब्लेंडर की मदद से पेस्ट बना लेती हैं. फिर वो इस पेस्ट को बालों में लगाकर लगभग 30-40 मिनट रखने के बाद शैंपू करने के बारे में बताती हैं. और इस हेयर मास्क के बाद आप कंडीशनर का यूज़ ना करें.