नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) को भला कौन नही जानता, आज के समय में वो किसी पहचान के मोहताज नही है। भोजपुरी फिल्मों में उनका एक मात्र कब्जा है जहां पर उनकी हर एक फिल्में सुपरहिट साबित हुई है। इन दिनों   निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ काफी धूम मचा रही है। इस बीच निरहुआ अपनी फिल्म से कहीं ज्यादा अपने हिट गाने को लेकर सुर्खियों में है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

सोशळ मीडिया पर इस जोड़ी के लिए फिल्माया गाना सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहाहै। जिसमें आम्रपाली दुबे के साथ उनका Dance कहर बरपा रहा है। वायरल हो रहा यह पुराना गाना ‘आम्रपाली रे मन करे कच कच खाली’ (Aamrapali Kach Kach Khali) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

Bhojpuri dance video

निरहुआ की फिल्म का ये गाना फिल्म ‘सिपाही’ का है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है। गाने में आम्रपाली ने अपनी हसीन अदाओं से निरहुआ के दिल पर छुरियां चलाते नजर आ रही है, लेकिन उनकी अदाओं कोदेख दर्शकों भी पागल हुए जा रहे है।

आपको बता दें कि काफी तेजी से वायरल हो रहा ये पुराने गाने को Om Jha और Aamarpali Dubey ने साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने दिए है और म्यूजिक Om Jha ने दिया है। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब 122,889,312 से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, निरहुआ के वर्क फ्रंट की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा के साथ ही वो अब राजनीति की दुनिया में भी अपनी किस्मत के अजमाने जा रहे हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपनी हर एक फिल्म के लिए  करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। आम्रपाली दुबे हमेशा अपनी हसीन अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।