girl sucide video facebook live

उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में शनिवार दोपहर तब  सनसनी फैल गई, जब एक लड़की ने अपनी आत्महत्या का वीडियो फेसबुक पर ही  लाइव कर दिया। दरअसल यह लड़की  अपने पड़ोसियों से बहुत ही परेशान थी और इस मामले में वह पुलिस से मदद न मिल पाने से बहुत दुखी थी। इसलिए उसके दिमाग में आत्महत्या का विचार आया  बाद उसने अपने फेसबुक पेज से ही सुसाइड वीडियो को लाइव  कर दिया।

वीडियो में वह  इंसाफ नहीं मिलने की बता रही है  और  अपना जीवन खत्म कर रही है। विडियो  अपलोड होने के साथ ही उसके साथी और मित्रों सहित शुभचिंतकों ने मकान मालिक व अन्य लोगों को इसकी उसी वक्त सूचना दी जिसके बाद  किसी तरह उसे बचा भी लिया गया। हैरानी की बात यह की  पुलिस को इस बात की बिलकुल भी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें : 7 दिन के अंदर सभी को करना जरुरी Cashless Transaction, Proof भी देना होगा

 मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर में ही रहने वाली आरती नाम की लड़की दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही है। और  यहां वो अकेली ही रहती है और उसका पति शाबेज कुरैशी रामपुर में ट्रांसपोर्टर है।

आरती के अनुसार उसी मकान में रह रहे अन्य  किरायेदार पंकज और उसकी पत्नी संतोष रोजाना  तंग करते हैं और कई बार उसके साथ  मारपीट भी कर चुके हैं।  शुक्रवार की रात को भी  उससे दोबारा मारपीट की गई।

देखें विडियो : नई नवेली भाभी जी ने बैडरूम में मैक्सी पहन किया जबरदस्त डांस

यह  शिकायत लेकर वह कटघर थाने में  पहुंची। आरती केअनुसार पुलिस  से भी  कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद उसने शनिवार को  तंग आकर आत्महत्या की ही सोची और उससे पहले सबको अपनी व्यथा और दर्द सुनाने के लिए फेसबुक लाइव विडियो  का सहारा लिया और रोते हुए अपनी पूरी कहानी कही। इसके बाद पूरे ही उसी समय  शहर में सनसनी फैल गई।
पढ़ें : फेसबुक दे रही है 50 लाख रूपए, इन तरीकों से शुरू करें अपना बिजनेस

किसी तरह यह जानकारी मकान मालिक और पड़ोसियों को मिली तो  उसे बचाया गया। उधर मकान मालिक कहता है कि इनका झगड़ा तो आए दिन  हो जाता था। लेकिन  छात्रा ये कदम उठा लेगी इसका अंदाजा किसी को बिलकुल  नहीं था। फिलहाल इस मामले का संज्ञान पुलिस ने नहीं लिया है।

Latest News