Galaxy S22 Ultra 5G Smartphone: अभी लगभग सभी वेबसाइट पर सेल चल रहा है. ऐसे में अभी Flipkart पर Big Dussehra Sale 2023 भी चल रहा है. लेकिन क्या आपको पता है आपको इस पर कई सारे स्मार्टफोन आपको बहुत ही सस्ते कीमत में मिल जाएगा. आपको इन स्मार्टफोन पर बहुत ही ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे तो इस पर कई सारे स्मार्टफोन पर डिस्कों मिल रहा है लेकिन इस Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन पर आपको धाकड़ डिस्काउंट मिल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

सेल पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज यानि 29 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट सेल का आखिरी दिन है. इस सेल में Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन पर आपको धाकड़ डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन पर 46000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन ₹39,999 रुपए में मिल जाएगा.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर 53 % तक की अतरिक्त छूट मिलेगी. इस हैंडस्टे की असल कीमत 85,999 रुपये है. इस पर आपको 46000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है.

इन सब के साथ ही Kotak Bank, RBL Bank और SBI के Credit Card के जरिये आप इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको इस पर 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन पर 39,150 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है. लेकिन यह ओफ्फ्र कितना कमा करेगा यह आपके पुराने वाले फ़ोन पर निर्भर करता है.

फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स दमदार मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर + 12MP का दूसरा सेंसर + 10MP का तीसरा सेंसर कैमरा दिया गया है. वही आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP Front कैमरा भी दिया गया है.