नई दिल्ली: शादी के फंक्शन में नाच गानें देखने को ना मिले तो शादी अधुरी नजर आती है। इन दिनों दूल्हा-दुल्हन के अलावा बारातियों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। जिसमें से एक डांस वीडियो अब तक में दो दिनों के अंदर  4 मिलियन बार देखा जा चुका है और डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स आए हैं।

दरअसल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो एक छोटी से बच्ची के डांस का है जिमें उसके डांस मूव्स को देख लोग हैरान हुए जा रहे है। लोग इस बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं. घर की शादी में स्टेज पर आग लगाती इस बच्ची के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बच्ची के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन्स देख आप भी इसके फैन बन जाएंगे.

पुष्पा के गाने पर बच्ची का धांसू डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते है कि स्टोज पर डांस करने के लिए तीन बच्चियां खड़ी नजर आती हैं। इनमें से दो बच्चियां तो शर्माने लग जाती है लेकिन तीसरी बिना किसी संकोच के फिल्म पुष्पा के गाने ‘ऊ अंटावा’ पर ऐसा धांसू डांस करती है कि देखने वालों के होश उड़ जाते है। पूरा हॉल तालियां और सीटियां की गड़गड़हट से गूंज उठता है। हर किसी की नजर बस बच्ची के डांस स्टेप पर टिक जाती है। डांस के साथ साथ बच्ची के एक्सप्रेशन्स भी बेहद कमाल के होते है।

जमकर मिली तारीफें

बच्ची के डांस वीडियो को जैसे ही इंस्टाग्राम में पोस्ट किया गया, महज दो दिनों के अंदर इसे 4 मिलियन व्यूज मिल चुके है और डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इस बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं।