King Cobra: किंग कोबरा सांप जैसे सांप का कोई भरोसा नहीं होता, क्योंकि ये बहुत जहरीले होते हैं। ये राह चलते किसी को नहीं काटते। लेकिन भी इन्हे छेड़ता है, उन्हें नहीं छोड़ते। किंग कोबरा जब खुद को खतरे में पाते हैं, तभी ये हमलावर हो जाते हैं। गरुड़ सांप को नहीं छोड़ते। नेवला भी अपने एरिया में इन्हे नहीं फटकने देता। किंग कोबरा अगर गलती से पास आ जाता है तो बिना कुछ हलचल किए आप वहां से निक जाएं। आप बचाव करने के लिए जो भी हथकंडा अपनों, तभी वो खुद पर खतरा समझकर हमला बोल सकता है।

दोस्तों सांपो से किसे नहीं डर लगता। इसे तो अगर दूर से भी देख लिया जाए तो रूह कांप जाती है क्यों । लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यही सांप अगर आपके पीठ पर आकर बैठ जाए तो क्या होगा। क्या हुआ हो गयी न हालत खराब। आपकी तो सुन कर ये हालत है जरा सोचिये उनके साथ क्या हुआ होगा जिनके साथ सच में ऐसा हुआ है। जी हाँ दोस्तों दरअसल एक सोती हुई महिला की पीठ पर King Kobra जा कर बैठ गया। आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय वन सेना के अधिकारी ने Social Media पर इसे साझा किया है। महिला और King Kobra का वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों बार ददेखा जा चूका है। आप इस किंग कोबरा वाले वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे।

घटना

दोस्तों सांप सबसे खतरनाक जानवरों में से एक होता है जो पलक झपकते ही किसी पर भी हमला कर सकता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे सांपों कि सभी प्रजातियों में से King Kobra सबसे ज्यादा जहरीला सांप है। अगर किसी भी व्यक्ति को एक बार डस ले तो उसका बचना बिल्कुल असंभव हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे King Kobra सांप का सामना जिस भी इंसान से हुआ हैं, वह इंसान कभी बच नहीं पाया। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि जो लोग भगवान शिव में रुचि रखते हैं तो उनका किंग कोबरा सांप भी कुछ नहीं बिगाड़ पाते।

Latest News